Uncategorized

लोकप्रिय जुआ समाधान जो काम करते हैं

तुरंत, बिल्कुल नया सट्टेबाज सटीकता प्रदान https://sportsfocuz.com/hi/ करता है और ऑनलाइन सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के बारे में चिंतित होता है। गुरुप्ले क ैसीनो के दौरान 14 दिनों का उपयोग करने के तुरंत बाद मैंने गुरुप्ले की कमाई कैश-आउट-अवधि के लिए निकासी अनुरोध तैयार किया। हालाँकि मामला इतना बड़ा नहीं था, हम 24 घंटे या उससे भी कम समय में वित्त पोषण को हमारी बैंक सदस्यता में स्थानांतरित करने से संतुष्ट थे। गुरुप्ले जुआ प्रतिष्ठान स्वागत बोनस, पुनः लोड बोनस के अलावा बहुत सारे अच्छे प्रोत्साहन भी प्रदान करता है, और आपको 100 प्रतिशत मुफ्त स्पिन मिलेगी।

24betting monopoly

  • एक उत्कृष्ट खिलाड़ी की गतिविधि यह होनी चाहिए कि वह संख्या को जितना संभव हो उतना करीब ले जाए ताकि वह आपकी सहायता कर सके 21 लेकिन उन्हें पूरा न करें या उनसे आगे न बढ़ें।
  • वेबसाइट और 24बेटिंग मोबाइल एप्लिकेशन लोगों की सुविधा के लिए, उन्हें कई तरीके प्रदान किए जाते हैं।
  • लॉग इन करने के लिए आपके पास एक बिल्कुल नए टू-डेट कोड के साथ एक ईमेल भेजा गया था।
  • 24बेटिंग के वेबपेज नेविगेट करने के लिए काफी सुलभ और सरल हैं।

24बेटिंग की पेशकश के दौरान नए ऑफर लगातार बदलते रहते हैं, इसलिए हमारा सुझाव है कि आप नियमित रूप से ऑफर वेबपेज देखें और देखें कि वास्तव में क्या उपलब्ध है। आप ग्राहक सहायता से भी संपर्क कर सकते हैं और देख सकते हैं कि अन्यथा आप पर भी आरोप लगाया जा सकता है। 24बेटिंग के दौरान, वे खिलाड़ियों को एक बढ़िया मित्र बोनस की पेशकश करते हैं, जहां लोग किसी मित्र को वेबपेजों पर पंजीकरण करने और जमा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए INR2000 तक का दावा भी कर सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ भारतीय गेम

एशिया में सर्वश्रेष्ठ जुआ खेलने वाली वेबसाइटों में से एक के रूप में, वे सबसे बड़े जैकपॉट को एकीकृत करते हैं और आप उन लोगों को बड़ी कमाई के अविश्वसनीय मिनट बनाने के लिए दांव लगा सकते हैं। 24बेटिंग ऐप आमतौर पर एशिया में सबसे लोकप्रिय है क्योंकि यह विशेष रूप से भारतीय खिलाड़ियों के लिए बनाया गया था। इसके अलावा, इसमें भारतीय राष्ट्रीय टेम्प्लेट सहित कई अलग-अलग गेम हैं, जिनमें एक परिष्कृत उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस है और आप उच्च गुणवत्ता वाली कलाकृति प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही, वे पेशेवरों को अनुमति देते हैं और अपनी लगभग सभी जमा और निकासी भारतीय रुपये में करते हैं। फिर भी नहीं, यह एशिया में वेब कैसीनो पर प्रभुत्व रखने वाले अधिकांश लोगों के लिए एक सुसंगत जुआ लाइसेंस नहीं है।

सबसे पहले, आपको वेबसाइट पर टॉक टू अस कुंजी मिलेगी। जो एक जीवंत टॉक कंटेनर का खुलासा करता है और त्वरित स्कोर करता है और आप उपभोक्ता समाधान लोगों के साथ संपर्क का नेतृत्व कर सकते हैं। इससे भी बेहतर, एक आयु-रूप/वर्तमान ईमेल पता सेवाएँ हैं। यह फायदेमंद है अगर आप लोगों का डेटा या उदाहरण के तौर पर फॉर्म के कुछ हिस्से भरना चाहते हैं अन्यथा स्क्रीनशॉट, जो आपकी स्थिति को समझाने में आपकी मदद कर सकते हैं।

  • नवीनतम वास्तविक समय जुआ क्षमता लगभग किसी भी मैच के लिए अतिरिक्त रूप से उपलब्ध है।
  • यहां तक ​​कि इसने फेयरप्ले, पैरीमैच, बेटवे, वुल्फ 777 को भी हटा दिया, और आप सट्टेबाजी को बढ़ावा देने के लिए 1xबेट कर सकते हैं और आप विकास की आड़ में गेमिंग कर सकते हैं।
  • भारतीय अधिकारियों द्वारा अनगिनत ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।
  • इसके अलावा, यह एक सख्त ऑनलाइन गोपनीयता नीति प्रदान करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि किसी प्रोफ़ाइल का डेटा व्यवसायों को वितरित न किया जाए।
  • इसके अतिरिक्त आप पर काम किए गए नोटों पर अन्य दांव भी लगाए जा सकते हैं।

पेज फ़ील्ड ग्राफ़ भी पढ़ते हैं अन्यथा टैब के बीच विकल्प होता है ताकि आप स्पोर्ट्सबुक से पेश किए गए अवसरों का मूल्यांकन कर सकें और आप एक जुआ बदल देंगे। 24बेटिंग कोई बहुत अव्यवस्थित वेबसाइट नहीं है, इसलिए अपने मोबाइल फोन के माध्यम से इसे चुनना बहुत आसान है और बिना किसी डिस्प्ले स्क्रीन समस्या के इन-द-इंप्रूवमेंट गेम्स पर नजर बनाए रखना बहुत आसान है। अफसोस की बात है, 24बेटिंग में अभी भी कोई सॉफ्टवेयर नहीं है, लेकिन साइट का मोबाइल प्रकार अत्यधिक अनुकूलित है ताकि आप इसे आईफोन और एंड्रॉइड ओएस डिवाइस पर उपयोग कर सकें और आपको गोलियां मिल सकें। इसकी टीम का लक्ष्य मूल रूप से 24 बार के भीतर सभी वैराग्य इच्छाओं को स्वीकार करना है। हालाँकि नहीं, नया चलन अन्य वित्तीय संस्थानों के आधार पर भिन्न हो सकता है। इससे भी बेहतर, ताज़ा 24बेटिंग साइट अपने जुआ उद्यम के लोगों के कारण टूर्नामेंट और कार्यक्रम भी पेश करती है।

यदि ऐसा किया गया है, तो आप संभवतः पहली जमा और रेटिंग सट्टेबाजी कर सकते हैं। नवीनतम सट्टेबाजी प्राधिकरण के पास इसका लाइसेंस है, और यह सर्वोत्तम आवश्यकताओं के अनुरूप है। वर्तमान में, यह लाइसेंस सबसे अच्छे और नवीनतम ऑनलाइन कैसीनो में आता है। हालाँकि, विशेष समीक्षक इस लाइसेंस के बारे में सोचते हैं कि यह पर्याप्त रूप से सामान्य नहीं है और यह अविश्वसनीय है।

24बेटिंग जुआ प्रतिष्ठान में प्रसिद्ध ऑनलाइन सट्टेबाजी।

हालाँकि नहीं, हालाँकि यह एक खामी लग सकती है, आपकी वेबसाइट एंड्रॉइड ओएस के लिए अनुकूलित होने का प्रयास करती है और आप आईओएस के लिए अनुकूलित हो सकते हैं। उनकी अद्वितीय सेलुलर भिन्नता का मतलब है कि सिस्टम मानदंड और डाउनलोड प्रक्रिया के बजाय कोई भी उपकरण मनोरंजन के लिए उपयुक्त है। यदि आपका मित्र शहर आपके किसी अन्य जुआ प्रतिष्ठान जुआ एक्सचेंजों पर दांव लगाता है, तो 2 प्रतिशत कैशबैक एकत्र किया जाएगा और आप अपनी आवश्यकताओं के हैंडबैग के लिए भुगतान कर सकते हैं।

प्रसिद्ध लीगों और बेहतरीन गेमिंग विकल्पों के साथ, यह डिजिटल खेलों पर दांव लगाने की अनुमति भी देता है। कई बोनस के शीर्ष पर और आप अभियान चलाएंगे, 24बेटिंग के साथ-साथ कई जीवित कैसीनो गेम भी उपहार देंगे क्योंकि पूरे फुटबॉल में हजारों जीवित स्थितियां होंगी। यह वास्तव में बाज़ार में आपके सर्वोत्तम संगठन के लिए काम करता है और साथ ही कई निःशुल्क प्रतिशत विकल्प भी प्रदान करता है। सहायता हमेशा उपलब्ध है, और सदस्यता आसान है और आप नए ऑन-लाइन कैसीनो प्लेटफ़ॉर्म के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रह सकते हैं। 24 सट्टेबाजी कोस्टा रिका की सरकार से पंजीकृत और पंजीकृत हैं।

24बेटिंग जुआ व्यवसाय से दूर नया स्वागत योग्य प्रथम जमा अतिरिक्त बोनस और भी थोड़ा बड़ा है, जो € एक हजार तक के स्थानों के लिए एक सौ प्रतिशत प्रदान करता है। परिणामस्वरूप जुआरी और आप जुआरी अपने शुरुआती दांव से दोगुना हो जाएंगे और इसके साथ खेलने में बहुत अधिक मज़ा आएगा, इसलिए यह एक बड़ा आमंत्रित बोनस है। 24बेटिंग स्थानीय कैसीनो गेमर्स को कई बेहतरीन बोनस भी प्रदान करता है और आप जुआरियों को शुरुआत करने में मदद कर सकते हैं और उनकी खेल भावना का सर्वोत्तम लाभ भी उठा सकते हैं।

जब आप अपने पसंदीदा समूह का समर्थन कर रहे होते हैं तो आप वास्तविक रूप से बाहर जाकर खेलने से अधिक ज्वलंत भावनाएं अर्जित करते हैं। और मनोवैज्ञानिक आरोप, आप असली पैसा कमाते हैं। अधिकांश लोगों के लिए, खेलना आय का नंबर एक स्रोत है। कुल मिलाकर, 24बेटिंग उच्चतम नहीं है, हालाँकि खेल श्रेणियाँ काफी आकर्षक हैं और आप इस महामारी के मौसम में पेशेवरों को खुश करने के लिए पर्याप्त हैं।

चौबीस सट्टेबाजी एक अच्छी स्पोर्ट्सबुक की कोशिश करती है जो फुटबॉल आयोजनों के माध्यम से पेशेवरों से दांव स्वीकार करती है। इसे कोस्टा रिका सट्टेबाजी आयोग के तहत साइन अप किया गया है। ताज़ा स्पोर्ट्सबुक लोगों को जीवंत गेमिंग का अनुभव करने के लिए कई विकल्प प्रदान करती है।

आप आसानी से आनंद ले सकते हैं और पहली हिस्सेदारी वापस जीत सकते हैं जिसमें जुए के कई चक्र होते हैं। वीआईपी ब्लैकजैक, एंडलेस ब्लैकजैक ऑटोस्प्लिट, प्लैटिनम ब्लैकजैक का विकल्प चुनें और सर्वोत्तम उत्पादकता की खोज के लिए आप ब्लैक-जैक लाइव होंगे। रियल टाइम प्राइस गेम भी हैं जैसे रेट रूलेट और आप बैकारेट, बैकारेट लाइव, वीआईपी ब्लैकजैक ए ग्रेट, बी, और आप सी कर सकते हैं, और आप ऑटो स्पीड रूलेट और इसी तरह के अन्य गेम भी खेल सकते हैं। और यह कार्यात्मक नियमों और कार्यों की सबसे बड़ी आवश्यकताओं का आश्वासन भी देता है और आप नए खेल कानूनों के साथ अद्यतित कार्य मंच की सुविधा प्रदान करेंगे। अपने कई यूरोपीय विरोधियों के बजाय, वेबसाइट के पास अजीब लाइसेंसिंग है। यह वर्तमान में पंजीकृत है और आप कोस्टा रिका द्वारा प्रदत्त आई-गेमिंग लाइसेंस द्वारा विनियमित होंगे।

बिना किसी डाउनलोड के, आप अपने मोबाइल अन्यथा टैबलेट, एंड्रॉइड या ऐप्पल के आईओएस के सेलुलर ब्राउज़र का उपयोग करके नए जुआ प्रतिष्ठान तक पहुंच सकते हैं। नए चौबीस जुआ सट्टेबाज से सहायता प्राप्त करने के लिए खिलाड़ी के पास आपके लिए कई विकल्प हैं। यह वास्तव में इंटरनेट टॉक पर एक गोलाकार घड़ी का उपयोग करना है अन्यथा सामाजिक सहायता प्रणालियों का उत्पादन करना है। दूसरा विकल्प अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न अनुभाग को देखना है। इंटरनेट पर चैटऑनलाइन बातचीत संपर्क का सबसे अधिक मांग वाला प्रकार है।

अस्थिरता के बारे में जानें और इससे पहले कि आप उसे जुआ खेलना चाहें, स्लॉट मशीनों के अंदर आरटीपी लागत हो सकती है। अधिकांश स्लॉट्स को संभवतः 100 प्रतिशत निःशुल्क प्रदर्शनों के रूप में तारांकित किया जाएगा, इस प्रकार वास्तविक धन पर दांव लगाने से पहले उन्हें आज़माएं। एशिया में गेमिंग पर प्रदर्शित एक भारतीय स्थानीय कैसीनो से पंजीकरण करने के बाद, आपको एक स्वागत योग्य अतिरिक्त प्राप्त करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

सेटिंग सॉफ़्टवेयर समीक्षा

जो संभवतः वहां सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले में से एक नहीं है और आपके पास ब्रिटिश जुआ आयोग सहित अधिकारियों के समान चरित्र नहीं होगा। हालाँकि, मुझे वेबपेजों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है, इसलिए यह कोई वास्तविक मामला नहीं लगता है। एक बार साइन इन करने के बाद, अपने ‘स्पोर्ट्सबुक’ केस पर आगे बढ़ें और आपको सीधे वहां ले जाया जाएगा। आप ‘एक्सचेंज’, ‘एक्टिविटीज़ अलाइव’ या ‘इन-प्ले’ टैब पर भी क्लिक करना पसंद कर सकते हैं ताकि आप वेबसाइट के उन व्यक्तिगत पहलुओं की जांच कर सकें। ग्राहक सेवा टीम आमतौर पर आपकी पूछताछ का आसानी से उत्तर देती है। वे नए वित्तपोषण से जुड़ने के लिए सरल सुझावों को संदर्भित करने के लिए एक वेब पेज पर रीडायरेक्ट कर सकते हैं।

नवीनतम सबसे बड़ा भारतीय पोर्टल 24बेटिंग और साथ ही 2020 में चीन में लॉन्च किया गया और आप एक दूसरे को ऑनलाइन कैसीनो प्रदान कर सकते हैं और आप सट्टेबाजी खेल सकते हैं। दोनों विशेषताओं के अलावा नवीनतम लॉयल्टी सॉफ़्टवेयर के लाभों का मूल्यांकन करें, अपनी पसंद बनाने के लिए दिए गए दांव और वीडियो गेम पर नज़र डालें। 24बेटिंग अब सभी या किसी भी प्रकार के विकल्पों को समायोजित करने के लिए खेल सट्टेबाजी विकल्पों का एक व्यापक बैंड प्रदान करता है।

आपको एक उत्कृष्ट प्रोमो पासवर्ड दर्ज करना होगा या सीधे लाभ का दावा करने का विकल्प चुनना होगा। यह लेख एक बार फिर अतिरिक्त नियम एवं शर्तों वाले पेज के लिए आपके सामने प्रस्तुत किया जा रहा है। नए खिलाड़ियों को ऑनलाइन खेलने में मदद करने के लिए उचित आईडी/पासपोर्ट के साथ आपकी उम्र 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए। यदि आप आनंद लेना चाहते हैं अन्यथा इंटरनेट पर दांव लगाना चाहते हैं तो आप किससे शुरुआत करेंगे? फिर भी नहीं, हम मानते हैं कि आप निश्चित रूप से एक इंटरनेट जुआ प्रतिष्ठान को देखने में भूमि-स्थापित स्थानीय कैसीनो की तुलना में कुछ फायदे अधिक हैं।

गुरुप्ले पर कुछ त्वरित जानकारी

आपको आमतौर पर हिंदी में सहायता सेवा नहीं मिलेगी, लेकिन आपको अंग्रेजी में इसकी उम्मीद करनी चाहिए। सहायता संभवतः 100 प्रतिशत मुफ़्त, चौबीस घंटे उपलब्ध होगी, और आप अनिवार्य रूप से लाइव चैट, ई-पोस्ट और FAQ कर सकते हैं। एक उत्साही भारतीय कैसीनो चुनने का प्रयास करें जिसमें बहुत सारे गेम हों। जिस गेम को आप खेलना चाहते हैं, उसके साथ कैसीनो की खोज न करें। एक इंटरनेट साइट पर आएं। जिनके पास व्यवसाय से दूर ढेर सारा खेल हो सकता है।

एंड्रॉइड ओएस के अलावा, आप 24बेटिंग से लेकर ऐप्पल के आईओएस तक के मोबाइल अनुभव का भी लाभ उठा सकते हैं। 24बेटिंग बुकी से दूर आवेदन करने वाले संस्थापकों ने ऐप्पल के आईओएस सिस्टम के लिए एक संस्करण भी स्थापित किया है। एक सीधी और आप शीघ्र सदस्यता के साथ, आप अपना डेटा उपलब्ध करा सकेंगे, अन्यथा प्राप्त भुगतान सुनिश्चित कर सकेंगे, प्रश्न पूछ सकेंगे या किसी जानकारी से परामर्श ले सकेंगे। यह जुआ व्यवसाय कुछ बेहतरीन उत्पाद पेश करता है और आप नेटेंट, प्ले’एनगो और रिलैक्स गेमिंग जैसी सर्वश्रेष्ठ कंपनियों के माध्यम से जुआ के अवसरों का आनंद ले सकते हैं। ₹1000 से अधिक की अगली और तीसरी जमा राशि बनाते समय, आपने अपनी संख्या का 75 प्रतिशत जमा कर लिया है, जिसका कुल योग ₹15000 है।

जिस वीडियो गेम में वास्तविक निवेशक हों, वह आपको एक प्रामाणिक जुआ प्रतिष्ठान के माहौल का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा बिना अधिक अनुभव के, आप रूलेट, पोकर गेम खेल सकते हैं, और आप ब्लैकजैक भी खेल सकते हैं, जिनके नियमों को ब्राउज़ किया गया है। चौबीस बैटिंग एशिया केवल विशिष्ट क्रुपियर्स को नियुक्त करता है, और प्रक्रियाएँ लाइव होती हैं। व्यापारी उपलब्ध कार्डों में से डेक खोलते और बदलते हैं, आम तौर पर ऐसा कोई कारण नहीं है जिससे आप नवीनतम ईमानदारी पर संदेह कर सकें। नवीनतम तस्वीर असाधारण है जो संपूर्ण अर्थ को विशिष्ट लोकप्रिय अन्य ऑनलाइन सट्टेबाजी जुआ उद्यमों की तुलना में अधिक रोमांचक बनाती है।

हालाँकि, हम अगली बार नवीनतम 24बेटिंग राय में इस पर गौर करेंगे। दूसरी ओर, आप समग्र रूप से बड़ी सेवाओं की पेशकश करके इसकी भरपाई करने के स्पष्ट प्रयास पा सकते हैं। ताज़ा 24बेटिंग गेमिंग सिस्टम 2020 के अंदर थोड़ा नया लग रहा था, लेकिन भारत के सट्टेबाज इसके अंदर प्यार में पड़ने में कामयाब रहे हैं। व्यवसाय प्रोफाइल में हजारों दांव और कैसीनो गेम, दिलचस्प प्रोत्साहन प्रदान करता है और आपको लाभ हो सकता है, और आप एक अनौपचारिक ग्राहक सेवा भी प्रदान कर सकते हैं। इस कारण से, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक नया खिलाड़ी है या इंटरनेट सट्टेबाजी से दूर एक उत्कृष्ट बारंबार है, आप अपने स्वयं के सट्टेबाजी कार्यक्रम की पेशकश को शामिल करेंगे।

24बेटिंग इंडिया में संभवतः सबसे प्रसिद्ध पोजीशन वीडियो गेम स्टारबर्स्ट, गोंजो क्वेस्ट, सुपर मुल्ला और यू विल गाइड फ्रॉम लाइफ़लेस है। यहां कोई प्रोत्साहन नहीं है और नियमित खिलाड़ियों को रखने के लिए कोई वीआईपी क्लब भी नहीं है। यदि आपके मैचों की भविष्यवाणी सच निकलती है और आपको उनकी जीत वापस लेनी होगी तो आज नया दिलचस्प क्षण आ गया है। यदि आप वास्तविक समय पर दांव लगाना चाहते हैं, तो “फुटबॉल लाइव” बिंदु पर जाएं। एक लाभ यह है कि आपको जमा के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा और आप निकासी कर सकेंगे।

इस कारण से मैं भारत के अंदर सट्टेबाजी में वेस्ट डेस्क गेम्स, ब्लैकजैक, बैकारेट, स्लॉट्स, रूलेट, इलेक्ट्रॉनिक पोकर और कई अन्य गेम देखना चाहता हूं। तत्काल जीत के खिताब जैसे स्क्रैच कार्ड, मरम्मत का अवसर और आप डिजिटल खेल गेम का मज़ा ले सकते हैं – विशेष रूप से क्रिकेट। लेकिन नहीं, मैं व्यावहारिक, वास्तविक और आप वायुमंडलीय लाइव ब्रोकर ऑनलाइन गेम की एक गहन सूची भी देखना चाहूंगा। 24बेटिंग स्थानीय कैसीनो में कई स्लॉट वीडियो गेम, रियल टाइम कैसीनो गेम के साथ-साथ खेल सट्टेबाजी भी है। चूंकि भारतीय खिलाड़ी गेमिंग को पसंद करते हैं, इसलिए वे अन्य विकल्पों के अलावा लाइव स्पोर्टिंग इवेंट शो देखने के लिए बास्केटबॉल और क्रिकेट पर दांव लगाने में सक्षम हैं। अमेजिंग इंडिया में देश के बेहतरीन खेल आयोजन पेशेवर और उत्सुक जुआरी मौजूद हैं।

मौजूदा पेशेवरों को अपने पास रखने के लिए, नया जुआ उद्यम अब प्रत्येक जमा राशि पर 5 प्रतिशत का तात्कालिक जमा बोनस प्रदान करता है। पांच प्रतिशत तात्कालिक प्रोत्साहन का दावा करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को जमा करने के बाद नवीनतम अलाइव टॉक डेस्क पर संदेश भेजना होगा ताकि आप वर्तमान प्रो एडेड बोनस का दावा कर सकें। यदि आपका समर्थक आपके भीतर लोगों को बाहर जाने के लिए वितरण करता है, तो दूसरे 1 सप्ताह के लिए नवीनतम जमा के लिए कोई अतिरिक्त बोनस नहीं होगा।

ऐसे बहुत से तत्व नहीं हैं जो आपको गेमिंग से परेशान कर सकते हैं। अंत में, 24बेटिंग जुआ उद्यम अब लक गेम से दूर नवीनतम व्हील प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ताओं के बीच आम है। इस ऑनलाइन गेम में, सट्टेबाज नवीनतम चक्र घुमाते हैं और उनके पास बड़े पैमाने पर सम्मान जीतने का अवसर होता है, साथ ही नकद सम्मान, मुफ्त स्पिन और आप बोनस राउंड भी जोड़ सकते हैं। आपके वीआईपी कार्यक्रम का एक अतिरिक्त लाभ निजी विज्ञापनों तक पहुंच है और आप प्रोत्साहन प्राप्त कर सकते हैं। वीआईपी सट्टेबाज विशेष बोनस के पात्र हैं और आप प्रमोशन पा सकते हैं जो अन्य पेजों पर उपलब्ध नहीं हो सकता है। इस प्रकार के प्रोत्साहनों में 100 प्रतिशत मुफ्त रिवॉल्व, मनी बैक नाउ ऑफर और बहुत कुछ शामिल हैं।